समर्थक / Followers

शनिवार, 3 नवंबर 2012

कृष्ण कुमार-आकांक्षा यादव को उ.प्र. के मुख्यमंत्री द्वारा अवध सम्मान : झलकियाँ

(उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने 1 नवम्बर, 2012 को हमें (कृष्ण कुमार यादव-आकांक्षा यादव) ‘न्यू मीडिया एवं ब्लागिंग’ में उत्कृष्टता के लिए एक भव्य कार्यक्रम में ‘अवध सम्मान’ से सम्मानित किया. जी न्यूज़ द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का आयोजन ताज होटल, लखनऊ में किया गया था, जिसमें विभिन्न विधाओं में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया. प्रस्तुत हैं कार्यक्रम के यादगार पल)

(उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव द्वारा 1 नवम्बर, 2012 को कृष्ण कुमार यादव और आकांक्षा यादव को 'न्यू मीडिया एवं ब्लागिंग' में उत्कृष्टता के लिए युगल रूप में 'अवध सम्मान' से सम्मानित किया गया.साथ में परिलक्षित हैं उत्तर प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष श्री माता प्रसाद पाण्डेय और जी-न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के संपादक वाशिन्द्र मिश्र  )
                          (सम्मान से पहले  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से मुलाकात)

('अवध सम्मान' प्राप्त करने के बाद कृष्ण कुमार यादव का संबोधन)


('अवध सम्मान' प्राप्त करने के बाद आकांक्षा यादव का संबोधन)
                                   (उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से गुफ्तगू के पल)

('अवध सम्मान' के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव, चर्चित लोकगायिका मालिनी अवस्थी और कृष्ण कुमार यादव.)

(उ.प्र. विधानसभा अध्यक्ष श्री माता प्रसाद पाण्डेय जी के साथ : कृष्ण कुमार यादव, आकांक्षा यादव, बेटियां अक्षिता (पाखी)-अपूर्वा और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य के. ए. दुबे पद्मेश.)
('अवध सम्मान' प्राप्त करने के बाद कृष्ण कुमार यादव और कानपुर में रह रहे प्रसिद्द ज्योतिषाचार्य के. ए. दुबे पद्मेश)
('अवध सम्मान' के दौरान उत्तर प्रदेश से विधायक सुश्री अनुप्रिया पटेल से रूबरू.कानपुर में रहते हुए उनसे कुछेक कार्यक्रमों में मुलाकात हुई थीं, पर विधानसभा सदस्य बनने के बाद पहली बार मुलाकात हुई)
 
 
('अवध सम्मान' के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव साथ ग्रुप फोटो)

('अवध सम्मान' प्राप्त करने के बाद प्रसन्नचित्त परिवार)

एक टिप्पणी भेजें